UA-128663252-1

बिहार चुनाव: नड्डा ने बोले-बिहार में एनडीए के राज में 14 मेडिकल कॉलेज खोले गए

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को वुर्चुअल के साथ एक्चुअल रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि  एनडीए की सरकार ने शिक्षा के लिए बेहतर कार्य किए। बिहार में एनडीए के राज में 14 मेडिकल कॉलेज खोले गए। हमने पांच साल में छात्रों के लिए अलग बजट बनाए।

उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के लिए बीजेपी हमेशा आगे रही। नड्डा ने कहा नीतीश सरकार ने बिहार की तस्वीर बदल दी है। बिहार ने कई आइएस-आइपीएस दिए। उन्होंने विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव विकास के लिए होता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसान कानून लाकर नरेंद्र मोदी ने भारत के किसान को आजाद कर दिया।

अब अन्नदाता को अपनी मेहनत का हिसाब लेने के लिए जगह-जगह भटकना नहीं पड़ेगा। कांग्रेस पर हमला करते हुए हुए उन्होंने कहा कि 70 साल में उन्होंने (कांग्रेस) केवल जात के आधार पर राजनीति की। नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार ने भारत और बिहार की राजनीति की संस्कृति बदल दी है।

Gyan Dairy

जाति और मजहब के आधार पर कांग्रेस पार्टी वोट बैंक की राजनीति करती थी, लेकिन मोदी ने देश और राजनीति की संस्कृति बदली। उन्होंने कहा कि एनडीए ने बिहार के विकास के लिए कई योजनाएं शुरू कीं।

 

Share