Bihar election result: केन्द्रीय मंत्री गिरिराज बोले- आने वाले समय में BJP का होगा मुख्यमंत्री

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar election result) में नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए को 125 सीटों के साथ पूर्ण बहुमत मिला है। राजद के बाद बीजेपी राज्य में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। चुनाव परिणाम आने के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि समय आने पर बिहार में भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री होगा।

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में 51-49 का खेल होता है। इस चुनाव में हमने बहुमत का आंकड़ा पार किया है। कुछ लोग इस चुनाव के दौरान हम पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे थे, लेकिन आरोप लगाने वाले खुद अपना पिछला प्रदर्शन नहीं दोहरा पाए हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा, लोकतंत्र में सारा खेल बहुमत का होता है, जिसके पास बहुमत होता है वह सरकार का गठन करता है। भाजपा ने गुजरात में हुए उपचुनाव में जीत हासिल की है। पार्टी को यहां पर सभी आठ सीटों पर जीत मिली है।

Gyan Dairy

जब केंद्रीय मंत्री से यह पूछा गया कि राज्य में भाजपा दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। ऐसे में राज्य में क्या भाजपा का मुख्यमंत्री होगा। इसके जवाब में गिरिराज ने कहा, जब समय आएगा तो बिहार में भाजपा का नेता मुख्यमंत्री बनेगा। आज नहीं तो कल राज्य में भाजपा का मुख्यमंत्री जरूर होगा।

Share