बिहार: सीवान में सड़क पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, चार को गोली लगी, दो की मौत

पटना। बिहार में अपराध की राजधानी कहे जाने वाले सीवान में आज गुरुवार की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने महाराजगंज रामप्रीत मोड़ के पास ताबड़तोड़ फायरिंग की। हमलावरों को सड़क पर जो भी दिखा उसे गोली मार दी। फायरिंग में चार लोगों को कई गोलियां लगीं। इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। नाजुक हालत में दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरुवार की दोपहर करीब पौने तीन बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने महाराजगंज के रामप्रीत मोड़ के पास अचानक लोगों को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी। बाइक पर पीछे बैठा बदमाश तीन पिस्टल से गोली चला रहा था। बाइक सवार बदमाश ने फिल्मी स्टाइल में गोलियां चलाईं। गोलीबारी में बाइक सवार अरमान मंसूरी नामक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। अरमान मंसूरी सब्जी लेकर घर लौट रहा था। इसके थोड़ा आगे हमलावरों ने सुदामा यादव नामक युवक को कई गोलियां मारी। उसने अस्पताल में दमतोड़ दिया।

इसके बाद हमलावरों ने एसबीआई के पास रघुनाथपुर के अशोक पटेल को गोली मारी। अशोक पटेल भी गोली लगते ही गिर पड़े। बदमाश वहां से आगे बढ़े तो साइड नहीं देने पर कार चला रहे दरौंदा के रगड़गंज निवासी मनीष कुमार को गोली मार दी। मनीष अपनी मां के साथ कहीं जा रहे थे। एक साथ चार लोगों के गोली लगने से लहूलुहान होकर गिरा देख पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बुरी तरह घायल अशोक और मनीष को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर देख वहां से सीवान के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस मौका मुआयना कर जांच में जुटी है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल घटना का कारण भी नहीं पता चल सका है।

Gyan Dairy

जो दिखा उसे गोली मारी
गोली से मारे गए अरमान के साथ जा रहे युवक ने बताया कि बाइक सवार बिना वजह गोली मार रहे थे। जिसे भी देख रहे थे गोली मार रहे थे। कभी हवा में गोली चलाते कभी सीधे गोली चला रहे थे। पीछे बैठा युवक तीन पिस्टल लिया था। हर कोई गोली से बचने के लिए इधर उधर भाग रहा था। मेरे सामने तीन लोग गोली लगने से मौके पर गिरे थे। आगे भी गोली चलाते हुए जा रहे थे।

Share