बिहार सरकार ने SC में कहा- सुशांत का पैसा हड़पने के लिए रिया ने रची खौफनाक साजिश

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड का मामला सुप्रीम कोर्ट (SC) तक पहुंच गया है। बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट मे हलफनामा दायर कर कहा कि रिया चक्रवती सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार कर उन्हें दवाओं की ओवरडोज देती थी। बिहार सरकार ने कहा कि रिया चक्रवर्ती सुशांत राजपूत को अपने घर ले गईं। वहां उन्हें दवाओं की ओवरडोज दी जाने लगी। हलफनामें में बिहार सरकार ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार पर सुशांत सिंह राजपूत के पैसे हड़पने की साजिश रचने का  आरोप लगाया है।

एसएसपी उपेंद्र शर्मा की ओर से सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामे में कहा गया है कि साजिश के तहत रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार की। इसके बाद अपने घर ले जाकर सुशांत को दवाओं की ओवरडोज दी गई। बता दें कि रिया चक्रवर्ती की ओर से दायर याचिक पर सुनवाई करते हुए सुप्र्रीम कोर्ट की न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की पीठ ने केस को ट्रांसफर किए जाने की मांग पर सभी पक्षों को तीन दिन के भीतर जवाब देने के लिए कहा था।

Gyan Dairy

इससे पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पिता कृष्ण किशोर सिंह ने 25 जुलाई को रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों और छह अन्य के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पटना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद बिहार पुलिस की किसी भी संभावित कार्रवाई से बचने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी।

Share