बिहार पुलिस SC में दाखिल किया हलफनामा, कहा-रिया ने Sushant Singh को मानसिक बीमार बताने की झूठी तस्वीर बनाई

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब बिहार पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट (SC) में हलफनामा दाखिल किया है। इस हलफनामें में बिहार पुलिस ने कई अहम बातें कहीं हैं। कोर्ट में दाखिल हलफनामें में बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। बिहार पुलिस ने हलफनामें में कहा है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में आने का एकमात्र मकसद बताया है- सुशांत के पैसे को हड़पना।

बिहार पुलिस ने यह भी बताया कि सुशांत सिंह की मानसिक ​बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार की गयी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामे में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत राजपूत को अपने घर ले गईं और उन्हें दवा की मात्रा को ओवरडोज में देना शुरू कर दिया। हलफनामें में बिहार पुलिस ने कहा है कि इस केस में मुंबई पुलिस ने कोई सहयोग नहीं किया। इसके बाद भी कई अहम सुराग जुटाए गए हैं।

सुप्रीम कोर्ट में दिए अपने जवाब में पुलिस ने बताया है कि चूंकि देश में कई स्थानों पर जांच करने की जरूरत है। अगर कई बिंदु पर राजपूत की रहस्यमय आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच करेगी तो कईं अहम बातों का खुलासा होगा। इस बीच, रिया चक्रवर्ती के वकील ने बताया है कि रिया शुक्रवार को ED की पूछताछ की प्रक्रिया में हिस्सा नहीं लेंगी। गौरतलब है कि मुम्बई स्थित ED के ब्रांच ऑफिस में रिया को बुलाया गया था। वहीं, ईडी ने रिया चक्रवर्ती की अपील खारिज कर दी। दरअसल, रिया ने ईडी से पेशी के लिए और वक्त मांगा था. ईडी ने रिया चक्रवर्ती को पेश होने के लिए कहा है।

Gyan Dairy

 

Share