blog

दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर छुरी लेकर विमान में चढ़ने पर अड़ीं BJP सांसद प्रियंका सिंह

Spread the love

बाराबंकी से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रियंका सिंह अब दिल्ली एयरपोर्ट पर हुए बवाल को लेकर सुर्खियों में है. जानकारी के मुताबिक, प्रियंका सिंह 2 जून की सुबह इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन से फ्लाइट पकड़ने वाली थीं. चैकिंग के दौरान स्टाफ को उनके पास से एक छुरी मिली. प्रियंका स्टाफ के कहने के बावजूद छुरी को निकालने के लिए राजी नहीं हुईं.

इस घटना की पुष्टि खुद CISF के डीजी ओपी सिंह ने की है. उन्होंने बताया कि स्टाफ को प्रियंका के बैग से छुरी मिली थी. प्रियंका नियम जानने के बावजूद उसको निकालने को राजी नहीं हुईं. कथित तौर पर प्रियंका ने स्टाफ पर FIR दर्ज करवाने की भी धमकी दी थी. इसपर स्टाफ ने एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर को बुलाया उन्होंने ही प्रियंका को मनाया.

इसकी वजह से काफी हंगामा हुआ आखिरकार अंत में प्रियंका ने छुरी को होल्ड एरिया में रखवा दिया. एयर इंडिया के विमान में उस जगह पर हथियार और गोलियां रखवाई जाती हैं. वहां वे क्रू मेंबर की निगरानी में होते हैं.

उन लोगों से प्रियंका ने कहा था कि छुरी उनके लड़के की है. उन्होंने स्टाफ को अपने सांसद होने की बात भी कही थी. हालांकि, प्रियंका ने ऐसी कोई भी घटना होने के होने से इंकार किया. उनके मुताबिक, उनके बैग में एक कीरिंग थी.

प्रियंका सिंह रावत का विवादों से पुराना नाता है. इससे पहले वह एक पुलिसवाले को धमकी देती हुईं कैमरे में कैद हो गई थीं. रावत ने पुलिस ऑफिसर की खाल खींचने की बात कहीं थी.

You might also like