दाऊद की भतीजी की शादी में पहुंचे भाजपा मंत्री, कांग्रेस ने की इस्तीफ़े और जांच की मांग

अंडरवर्ल्ड डॉन और मुंबई हमले के आरोपी दाऊद इब्राहिम को लेकर एक खबर आ रही है। खबर है कि हाल ही में नासिक में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के एक रिश्तेदार की शादी में कुछ पुलिस वाले और बीजेपी नेता शरीक हुए थे।

शादी महाराष्ट्र के नासिक में आयोजित हुई। खबरों के मुताबिक कुछ मुस्लिम धर्मगुरओं ने पुलिसकर्मियों को निमंत्रण दिया था। स्थानीय पुलिस के सूत्रों के अनुसार एसीपी रैंक के एक अधिकारी ने भी समारोह में हिस्सा लिया था। वहीं, शादी में

जिसके बाद इसे लेकर काफी विवाद बढ़ गया है। इतना ही नहीं नासिक के पुलिस कमिश्नर रवीन्द्र सिंघल ने संबंधित पुलिस अधिकारियों के खिलाफ आंतरिक जांच के आदेश दे दिये हैं।

Gyan Dairy

भाजपा नेता और स्वास्थ्य शिक्षामंत्री गिरीश महाजन भी 19 मई को डॉन की भतीजी की शादी में कथिततौर पर पहुंचे थे। महाजन को देवेंद्र फडणवीस का बेहद करीबी माना जाता है। इसके अलावा शादी में कई विधायक और पार्षद भी मौजूद रहे।

रवीन्द्र सिंघल ने कहा कि शादी में शामिल होने का न्यौता भद्रकाली पुलिस स्टेशन के कुछ पुलिस अधिकारियों को भेजा गया था इसके अलावा निमंत्रण सूची में पार्षद, राजनीतिक हस्तियों का भी नाम शामिल था। सीएम फड़णवीस ने भी मामले में सिंघल से रिपोर्ट मांगी है। पुलिस कमिशनर ने इसकी पुष्टि कर दी है कि जिस शादी में बीजेपी नेता और पुलिसवाले पहुंचे थे वह दाऊद की पत्नी की भतीजी की शादी थी। सिंघल ने बताया, हमें मिली जानकारी के मुताबिक दुल्हन की मां और दाऊद की पत्नी बहनें हैं।

Share