बीजेपी का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा-अपनी छह महीने की उपलब्धियों पर भी ध्यान दें

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है। राहुल गांधी के बयानों पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि वह भी अपने छह महीने की उपलब्धियों को देख लें केंद्रीय मंत्री का कहना है कि बीते दिनों में इन्होंने शाहीन बाग से लेकर चीन तक का बचाव किया है। प्रकाश जावेड़कर ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है।

उन्होंने राहुल गांधी के अंदाज में ही उन पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि फरवरी: शाहीन बाग और दंगे, मार्च: ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्यप्रदेश को गंवाना, अप्रैल: प्रवासी मजदूरों को उकसाना,  मई: कांग्रेस की ऐतिहासिक हार की छठी सालगिरह, जून: चीन का बचाव करना, जुलाई: राजस्थान में कांग्रेस पतन के कगार पर।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि राहुल बाबा आप भारत की उपलब्धियां भी लिख लें। इनमें कोरोना के खिलाफ जंग जारी है, औसत केस के मुकाबले में देश की स्थिति बेहतर है, सक्रिय मामले और मौत के आंकड़े में अमेरिका के मुकाबले भारत की स्थिति बेहतर है। आपने मोमबत्तियां जलाने का मजाक उड़ाकर देश की जनता और कोरोना योद्धाओं का मजाक उड़ाया है।

Gyan Dairy

बता दें कि, राहुल गांधी ने आज सुबह एक ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला था। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘फरवरी- नमस्ते ट्रंप, मार्च- MP में सरकार गिराई, अप्रैल- मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की 6वीं सालगिरह, जून- बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई- राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश। इसीलिए देश कोरोना की लड़ाई में ‘आत्मनिर्भर’ है।’

 

Share