महासचिव सतीशचन्द्र मिश्रा : मायावती के इस्तीफा स्वीकार होने के बाद किया बड़ा खुलासा

राज्यसभा के सभापति द्वारा बहुजन समाजवादी की अध्यक्ष मायवती के इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है. उन्होंने मंगलवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उनका इस्तीफा स्वीकार्य होने के बाद बसपा के राष्ट्रीय महासचिव ने सतीशचंद्र मिश्रा ने बड़ा खुलासा किया है. बता दें कि सतीशचंद्र बसपा मुखिया मायावती के सबसे खास नेता माने जाते हैं. कोई भी बड़ा काम करने से पहले मायावती सतीश से सलाह मशविरा जरुर करती है.

बता मायावती का भी यही आरोप था. उन्होंने कहा था, मैं जब बोल रही थी तब सरकार के मंत्री खड़े हो गए और मुझे बोलने नहीं दिया गया. मैंने इस देश के करोड़ों दलितों, पिछड़ों, मजदूरों और किसानों के हित में राज्यसभा के सभापति को इस्तीफा सौंपा है. जब सत्ता पक्ष मुझे अपनी बात रखने का भी समय नहीं रहा तो मेरा इस्तीफा देना ही ठीक है.

Gyan Dairy

बसपा इस्तीफा को लेकर सतीशचंद्र ने कहा है सदन में बोलने के दौरान मायावती को एक या दो बार नहीं बल्कि 50 बार से अधिक बार रोका गया था. उन्होंने कहा, मायावती को सदन में नहीं बोलने दिया जा रहा था, इसलिए मायावती ने राज्यसभा से इस्तीफा दिया. मायावती के भाषण के दौरान 60 बार सत्ता पक्ष से रोका गया. अब वह जनता के बीच जाकर बात रखेंगी.

Share