चिराग पासवान बोले – ‘नीतीश कुमार कुआं तो तेजस्वी यादव खाई, BJP-LJP बनाएंगे सरकार

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मंगलवार को मतदान होना है। सोमवार को लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया चिराग पासवान ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और महागठबंधन के सीएम कैंडिडेट और राजद नेता तेजस्‍वी यादव पर करारा हमला बोला है। चिराग ने नया बिहार में चुनावी नारा दिया है-‘नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाई’।

चिराग पासवान ने सोमवार सुबह पटना में पत्रकारों से बातचीत में मुंगेर की हिंसा के लिए एक बार सीएम नीतीश कुमार को जिम्‍मेदार ठहराया। उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार के कहने पर ही वहां गोली चलाई गई थी। चिराग ने कहा कि शराब तस्करों के लिए नीतीश कुमार को शराब तस्‍करों की चिंता सता रही है। बिहार में बिना पैसों के लेन-देन के शराब बेचना संभव नहीं है। उन्‍होंने सवाल किया कि पिछले पांच साल में नीतीश कुमार ने क्या किया है, आने वाले दिनों में उनका क्या रोडमैप है।

Gyan Dairy

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार 2024 में प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। इसके साथ चिराग ने अपने पिता रामविलास पासवान और नीतीश के बीच रिश्‍तों पर भी बात की। चिराग ने कहा कि जब मेरे पिता की तबीयत खराब थी, तब नीतीश कुमार मिलने नहीं गए थे लेकिन अब सबके खास बनने का ढोंग कर रहे हैं।

Share