UA-128663252-1

चिराग पासवान का शिवसेना सरकार पर हमला, बोले- रक्षक ही बना भक्षक, बढ़ गई है असहिष्णुता

पटना। मुंबई में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ शिवसेना सरकार द्वारा की गयी अमानवीय कार्रवाई को लेकर शिवसेना सरकार पर चारों तरफ से हमले व प्रदर्शन शुरू हो गये हैं।​ लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने भी महाराष्ट्र सरकार पर हमला किया है। चिराग ने कंगना रनौत के ऑफिस पर की गई तोड़फोड़ और शुक्रवार को पूर्व नेवी अफसर पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मारपीट वाले मामले पर उद्धव सरकार पर वार किया है। चिराग पासवान ने कहा है कि ‘रक्षक ही भक्षक बन चुका है। जिस तरीके से उत्तर भारतीयों को टारगेट किया जा रहा है। जिस तरह से कंगना का दफ्तर तोड़ दिया गया। पूर्व नेवी अफसर के साथ मारपीट की गई। असहिष्णुता बढ़ गई है।’

पूर्व नेवी अफसर पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए हमले पर चिराग पासवान ने कहा कि, ”सुशांत के मामले में आपने एक गिरफ्तारी नहीं की। एक चार्जशीट नहीं की, FIR तक दर्ज नहीं की। वही जहां CCTV फुटेज में सब साफ दिख रहा है फिर भी तुरंत जमानत दे दी गई। रक्षक ही भक्षक बन चुका है। महाराष्ट्र को सबने बनाया है देश के अलग-अलग हिस्से से आए हुए लोगों ने। लोकतंत्र में हर जागरूक नागरिक का अधिकार है की वो सवाल करे और ऐसे में महाराष्ट्र में माहौल बना रहा तो राष्ट्रपति शासन के अलावा कोई विकल्प नहीं बनता। जहां लोगों में ही सरकार का डर बन जाए।”

”कंगना को कौन सा चुनाव लड़ना है.. वो सही को सही गलत को गलत कहती हैं। उन्होने सवाल उठाया तो दफ्तर तोड़ दिया। सबको पता है BMC में कौन है सबको पता है वेटरन के साथ किसने मारपीट की है। ये सत्ता के ही लोग है। सुशांत के मामले में जो रवैया रहा सरकार का संदिग्ध है। जो डर कानून का अपराधियों में होना चाहिए वो अपराधियो में ना होकर वहां के नागरिकों में बैठने लगा है।”

Gyan Dairy

बता दें, शुक्रवार को एक वीडियो सामने आया था जिसमें कुछ शिवसेना कार्यकर्ता रिटायर्ड नेवी अधिकारी मदन शर्मा पर हमला करते हुए देखे जा सकते हैं। मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। लेकिन शनिवार सुबह तक सभी 6 आरोपियों को जमानत मिल गई है।

पुलिस ने कहा है कि ये घटना शुक्रवार सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई थी। उनके मुताबिक, ‘रिटायर्ड नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था। कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की।

Share