महिलाओं की फटी जीन्स पर बोलकर ट्रोल हो रहे उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत

नई दिल्ली। उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में महिलाओं के फटी जींस पहनने पर उंगली उठाई थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर महिलाएं और लड़कियां फटी हुई जीन्स पहनकर लगातार अपनी फोटो पोस्ट कर रही हैं। बीते 36 घंटों में सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्टों की बाढ़ सी आ गई। महिलाएं सीएम के बयान के विरोध में फटी जींस पहनकर फोटो डाल रही हैं।

बता दें कि सीएम तीरथ सिंह रावत ने वर्कशॉप में कहा कि एक बार एक फ्लाइट में एक महिला से टकरा गए थे जो अपने दो बच्चों के साथ थी और उसने रिप्ड जीन्स पहन रखी थी। सीएम ने कहा कि उस महिला ने बताया कि वो एक एनजीओ चलाती है। सीएम ने कहा मेरे मन में आया कि ये महिला समाज के लिए कैसा उदाहरण प्रस्तुत कर रही है।

Gyan Dairy

मुख्यमंत्री रावत ने कहा, “अगर इस तरह की महिलाएं समाज में बाहर जाकर लोगों की समस्याएं सुलझाएंगी, तो इससे हम समाज को किस तरह का मैसेज मिलेगा, हम समाज को अपने बच्चों को क्या संदेश देंगे?” उन्होंने “दिख रहे घुटनों” के लिए अपनी अरुचि व्यक्त की और पूछा: “कैंची से संस्कार – दिखते हुए घुटने, रिप्ड डेनिम पहने अमीर बच्चों की तरह दिखते हैं – अब ये मूल्य दिए जा रहे हैं। अगर ये घर से नहीं आ रहा है तो कहां से आ रहा है?”मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के इस बयान के बाद महिलाएं लगातार फटी जीन्स पहनकर फोटो डालकर अपना विरोध दर्ज करा रही हैं।

Share