कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा-भारत की जमीन चीन को सौंप दी

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। ये हमला पूर्वी लद्दाख की वास्तविक नियंत्रण रेखा से चीनी सेना के पीछे हटने को लेकर हुए समझौते को लेकर किया है। इसके साथ ही राहुल ने पीएम मोदी को लेकर अशोभनीय टिप्पणी भी की है।

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी भारत की जमीन चीन को सौंप दी, हमारे पीएम कायर हैं, जिन्होंने चीन के सामने अपना सर झुका दिया, माथा टेक दिया। मोदी सरकार सेना को धोखा दे रही है। राहुल गांधी ने चीन सीमा मामले को लेकर शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

इसमें कहा कि कल रक्षा मंत्री आकर एक छोटा भाषण देते हैं, प्रधानमंत्री ने आकर ऐसा क्यों नहीं कहा। उन्होंने रक्षा मंत्री से बयान देने को क्यों कहा। प्रधानमंत्री को कहना चाहिए कि मैंने भारत की जमीन चीन को दे दी है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि चीन अंदर आकर बैठा है उसके बारे में रक्षा मंत्री ने एक शब्द नहीं बोला।

Gyan Dairy

मोदी ने भारतीय क्षेत्र को चीन को क्यों दिया? क्यों सेना को कैलाश रेंज से पीछे हटने को कहा गया? देपसांग प्लेन्स से चीन वापस क्यों नहीं गया?  इसका जवाब रक्षा मंत्री और प्रधानमंत्री को देना चाहिए। राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के आखिर में कहा, “देश की जमीन की रक्षा करना प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी है। वो ऐसा कैसे करते हैं, ये उनकी समस्या है, मेरी नहीं।”

 

Share