गुलाम नबी आजाद के ‘मोदी’ प्रेम पर भड़के कांग्रेसी, फूंका पुतला, नारेबाजी की

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद द्वारा पीएम मोदी की तारीफ के बाद से कांग्रेस पार्टी के भीतर गुलाम नबी आजाद का विरोध तेज हो गया है।पार्टी कार्यकर्ता उनका पुतला जलाकर नारेबाजी कर रहे हैं। सोनिया गांधी को खत लिखने वाले ‘जी-23’ नेताओं की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ को लेकर घिरे गुलाम नबी आजाद के खिलाफ जम्मू में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए और उनका पुतला जलाया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें (गुलाम नबी आजाद) को काफी आदर दिया, मगर आज जब उन्हें पार्टी को समर्थन देना चाहिए तो वह भाजपा के साथ दोस्ती निभा रहे हैं। वह यहां (जम्मू—कश्मीर) जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव में प्रचार के लिए नहीं आए, लेकिन वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के रिटायरमेंट पर राज्यसभा में पीएम मोदी ने उनकी जमकर तारीफ की थी। पीएम ने उनसे जुड़ी एक घटना को याद करके भावुक भी हो गए थे। पीएम मोदी ने गुलाम नबी आजाद को सैल्यूट किया था। बाद में गुलाम नबी आजाद भी भावुक हो गए थे। गुलाम नबी आजाद पार्टी के उन 23 नेताओं में प्रमुख चेहरा हैं जो संगठन चुनाव की मांग को लेकर मोर्चा खोल चुके हैं।

Gyan Dairy

 

Share