भारत में कोरोना: पॉजिटिव केसों की संख्या 26496 तक पहुंची, 824 लोगों की मौत

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता रहा है। प्रतिदिन एक हजार से ज्यादा लोग इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 26,496 हो गई है, जिसमें 19,868 सक्रिय हैं, 5,804 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 824 लोगों की मौत हो गई है।

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 26,496 हो गई है, जिसमें 19,868 सक्रिय हैं, 5,804 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 824 लोगों की मौत हो गई है।

अक्षय तृतीया पर सूना रहा तीर्थराज

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के संगम घाट पर अक्षय तृतीया के दिन भी कुछ ही श्रद्धालु स्नान करते दिखे। सामान्य दिनों में अक्षय तृतीया पर यहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु स्नान करने आते थे।

Gyan Dairy

ओडिशा में कोरोना संक्रमितों की संख्या 103
ओडिशा स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में कोरोना पॉजिटिव लोगों की कुल संख्या 103 है। जिनमें 68 सक्रिय हैं, 34 लोग ठीक हो चुके हैं और एक की मौत हो गई है।

तमिलनाडु में चार दिन पूर्ण लॉकडाउन
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ने 26 अप्रैल से 29 अप्रैल तक सुबह छह बजे से शाम नौ बजे तक चेन्नई में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। इसको लेकर सरकार ने पूरी गाइडलाइन जारी कर दी है।

Share