महाराष्ट्र में कोरोना: रात 8.30 बजे राज्य को संबोधित करेंगे सीएम उद्धव ठाकरे, लग सकता है लॉकडाउन

मुंबई। देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर भयावह हो गई है। महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच शिवसेना प्रमुख व राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज रात 8.30 बजे राज्य को संबोधित करेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं राज्य में कोरोना का प्रसार रोकने के लिए मुख्यमंत्री लॉकडाउन जैसा बड़ा एलान कर सकते हैं।

महाराष्ट्र दूसरी लहर में कोरोना संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित है। राज्य में बिगड़ती स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मंलवार की रात 8.30 बजे एक उच्चस्तरीय बैठक करेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में वह लॉकडाउन से संबंधित एलान कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों कोविड टास्कफोर्स के साथ हुई उनकी बैठक में सभी ने लॉकडाउन लगाने पर जोर दिया था।

Gyan Dairy

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 6826 नए मामले दर्ज किए गए। इसके साथ इसी अवधि में 3518 मरीज ठीक हुए और 65 की मौत हो गई। जिले में संक्रमण के कुल मामले अब दो लाख 91 हजार 43 हो गए हैं। इनमें से दो लाख 24 हजार 78 मरीज ठीक हो चुके हैं और 5,903 की मौत हुई है। जिले में कोरोना के सक्रिय मामले अब 61,062 हो गए हैं।

Share