CM शिवराज सिंह अस्पताल में भर्ती, पत्नी और बेटों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित हैं। कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे शिवराज चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं। इसके साथ ही उनकी बाकी रिपोर्ट अभी सामान्य है। सीएम के संक्रमित होने के बाद उनके परिवार के लोगों का भी टेस्ट हुआ था। टेस्ट के नतीजे बताते हैं कि शिवराज को कोरोना का मामूली संक्रमण है। संक्रमण ज्यादा नहीं फैला है। सीएम के संक्रमित होने के बाद उनके परिवार के लोगों का भी टेस्ट हुआ था। सीएम के बेटे कार्तिकेय ने इसके बारे में जानकारी दी है।

कार्तिकेय सिंह चौहान ने कहा है कि बाबा महाकाल और भगवान वेंकटेश से पिताजी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मेरी, अम्मा और भाई कुणाल की पहली कोरोना टेस्ट निगेटिव आई है। लेकिन सुरक्षा की दृष्टि हमने खुद को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन किया है। जो कोई भी साथी हमारे संपर्क में आए हैं, अपना टेस्ट जरूर करवा लें।

वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने स्वास्थ को लेकर अपडेट किया है। सीएम ने कहा है कि दोस्तों मैं ठीक हूं, कोरोना वॉरियर्स का समर्पण और अभिनंदनीय है। नि:स्वार्थ भाव से अपनी जान जोखिम में डाल कर कोविड पीड़ितों की सेवा करने वाले प्रदेश के सभी कोरोना योद्धाओं को मैं प्रणाम करता हूं। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोविड-19 से डरने की बजाए पूरे आत्मविश्वास के साथ हमें इसका मुकाबला करना चाहिए।

Gyan Dairy

सीएम ने कहा कि दो गज की दूरी रखना है, हाथ धोते रहना और मास्क लगाना कोरोना से बचने के लिए सबसे बड़े अस्त्र हैं। मेरी सभी प्रदेशवासियों से अपील है कि अपने लिए और अपनों के लिए इन अस्त्रों का उपयोग जरूर करें। यदि आप संक्रमित हो भी गए हों, तो डरने की जरूरत नहीं है, लक्षण दिखें तो इन्हें छुपाएं नहीं, तुरंत बताएं ताकि समय पर इलाज शुरू हो सके। समय पर इलाज आपको पूर्णत: स्वस्थ करेगा। आप भी सावधान रहें, सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

गौरतलब है कि सीएम की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बास उनके साथ रहने वाले अधिकारी और नेताओं ने भी अपनी जांच करवाई है। इसके साथ ही कई लोगों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। क्योंकि कुछ दिन पहले मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। वह भी चिरायु अस्पताल में ही भर्ती हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share