राजस्थान सरकार पर संकट: राहुल ने वीडियो ट्विट कर कहा-एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा के लिए आवाज उठाते हैं

नई दिल्ली। राजस्थान की गहलोत सरकार पर संकट बरकार है। सचिन पायलट बागी विधायकों के साथ चुनौती दे रहे हैं। कांग्रेस का आरोप है कि इसके पीछे बीजेपी का हाथ है। वहीं, इस बीच राहुल गांधी ने लोगों से अपील की है कि आइए एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा के लिए आवाज उठाया जाए। इसके लिए उन्होंने ट्वीट के जरिए स्पीक अप फॉर डेमोक्रेसी हैशटैग का इस्तेमाल किया।

इसमें राहुल गांधी ने राजस्थन की घटनाक्रम पर ध्यान केंद्रीत किया है। राहुल गांधी का आरोप है कि धनबल के दम पर राजस्थान की चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश की जा रही है। उनका आरोप है कि इसके बीच बीजेपी का हाथ हैं। उन्होंने वीडियो के जरिए लोगों से कहा कि आइए एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा के लिए आवाज उठाते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि, देश में संविधन और कानून का शासन हैं। सरकारें जनता के बहुमत से बनती व चलती हैं। राजस्थान सरकार गिराने का भाजपाई षडयंत्र साफ है। ये राजस्थान के आठ करोड़ लोगों का अपमान है। राज्यपाल महोदय को विधानसभा सत्र बुलाना चाहिए ताकि सच्चाई देश के सामने आए। बता दें कि, राजस्थान की गहलोत सरकार पर सकंट है। सचिन पायलट समेत 19 विधायक बागी हो गए हैं। वह पार्टी की रणनीति को लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share