भाजपा के एक नेता ने एलान किया , ममता बनर्जी का सिर काटकर लाओ और 11 लाख का इनाम पाओ

भाजपा के एक नेता ने एलान किया है कि जो कोई भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काटकर लाएगा वेो उसे 11 लाख का इनाम देंगे। यह घोषणा भाजपा की अलीगढ़ युवा इकाई भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) एक पूर्व मंडल अध्यक्ष योगेश वार्ष्णेय ने की है।

योगेश वार्ष्णेय ने ममता सरकार पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ममता सरकार जानबूझकर हिंदुओं को निशाना बना रही है। उन्होंने कहा कि राज्य की ममता बनर्जी के सिर पर 11 लाख का इनाम घोषित करना, वीरभूम घटना पर नाराजगी जाहिर करने का तरीका है।

एक बयान में योगेश वार्ष्णेय ने कहा है कि पश्चिम बंगाल के सूरी, वीरभूम जिले में हनुमान जयंती के अवसर पर जय श्री राम के नारे लगाने की वजह से रैली पर लाठीचार्ज किया गया। लोगों को बुरी तरह से पीटा गया और यह दुर्भाग्यपूर्ण है। लाठीचार्ज का शिकार हुए लोग किसी राजनीतिक दल के नहीं बल्कि साधारण श्रद्धालु थे।

Gyan Dairy

मंगलवार की सुबह हिंदू जागरण मंच के सैकड़ों कार्यकर्ता जय श्री राम के नारों के साथ बीरभूम की सड़कों पर उतर आए थे। हालांकि पुलिस ने उन्हें जुलूस की इजाजत नहीं दी थी। पुलिस ने सूरी के बस स्टैंड के पास जुलूस को रोका दिया था।

उसके बाद दोनों तरफ से बहस हो गया था। उसके बाद हिंदू जागरण मंच के सैकड़ों कार्यकर्ता हिंसा पर उतर आए थे जिसके चलते पुलिस को उन्हें काबू में करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा था। इसके बाद इलाके में रेपिड एक्शन फोर्स को तैनात किया गया थी और तकरीबन 10 लोगों को हिरासत में ले लिया गया था।

Share