blog

दिल्ली हिंसा: आईबी के कांस्टेबल की पीट-पीट कर हत्या, चांदबाग में मिला शव

दिल्ली हिंसा: आईबी के कांस्टेबल की पीट-पीट कर हत्या, चांदबाग में मिला शव
Spread the love

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा में अब तक 21 लोगों की जान चली गई है। चांद बाग में हिंसा के दौरान एक आईबी कांस्टेबल की भी मौत हो गई। बुधवार की दोपहर चांद बाग पुलिया के पास नाले से खुफिया विभाग (आइबी) के कांस्टेबल का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

मृतक कांस्टेबल अंकित शर्मा 26 वर्ष खजूरी में रहते थे। मंगलवार की शाम वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान चांद बाग पुलिया पर उपद्रवियों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी और इसके बाद शव को नाले में फेंक दिया। अंकित घर नहीं पहुंचे तो परिजन परेशान हो गए। परिजन मंगलवार से ही उनकी तलाश में थे।

अंकित के पिता रविंदर शर्मा भी आइबी में हेड कांस्टेबल हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि पिटाई के साथ ही अंकित को गोली भी मारी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया है।

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद और मौजपुर में मंगलवार को लगातार दूसरे दिन जमकर उपद्रव मचा। उपद्रवियों ने सोमवार को भी कई घरों, दुकानों और कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। पुलिस पर पथराव और गोलियां भी चलाई गई थीं।

You might also like