चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी पर हमले की बात को किया खारिज, कहा-नहीं मिले सबूत

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में हुए कथित हमले के बाद वहां की राजनीति गर्म हो गयी है। वहीं, इस मामले को लेकर पर्यवेक्षकों और मुख्य सचिव की रिपोर्ट पर चुनाव आयोग ने रविवार को बैठक की। इस बाद चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी पर हुए हमले की बात को खारिज कर दिया।

चुनाव आयोग ने कहा कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी पर हमले के कोई सबूत नहीं हैं। यह एक हादसा था। चुनाव आयोग ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लगी चोट एक हादसा है। निर्वाचन आयेग की ओर से पर्यवेक्षकों और मुख्य सचिव अलपन बंदोपाध्याय की रिपोर्ट में हमले का जिक्र नहीं है, चोट की वजह भी नहीं बताई गई है। आयोग ने कहा कि यह हमला नहीं, एक हादसा था।

वहीं, सीएम ममता बनर्जी ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि “हम निर्भीक होकर लड़ते रहेंगे। मैं अभी भी बहुत दर्द में हूं, लेकिन उससे ज्यादा मुझे अपने लोगों का दर्द महसूस हो रहा है। अपने राज्य की रक्षा की लड़ाई में हमें बहुत नुकसान हुआ है और आगे भी हम किसी भी तरह की तकलीफ उठाने को तैयार हैं, लेकिन हम अपनी जमीन बचाने के लिए लड़ते रहेंगे। किसी के सामने झुकेंगे नहीं।”

Gyan Dairy

 

Share