बालीवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन, कोरोना के लक्षण मिलने पर अस्पताल में हुए थे भर्ती

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड से एक बुरी खबर आई है। मशहूर संगीतकार भाइयों की जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन हो गया है। 31 मई की देर रात वाजिद खान को को​रोना संक्रमण के लक्षण मिलने पर मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। वाजिद खान की उम्र 42 वर्ष की थी। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में संगीत दिया है। सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों में साजिद-वाजिद का ही संगीत रहा है। मशहूर सिंगर सोनू निगम ने वाजिद खान के निधन की दुखद खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर की।

सोनू निगम ने फेसबुक पर साजिद-वाजिद के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरा भाई वाजिद हमें छोड़ गया। वहीं, प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा कि दुखद खबर, एक चीज जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो वाजिद भाई की हंसी, हमेशा हंसते रहते थे। वो जल्द हमें छोड़कर चले गए। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। आपकी आत्मा को शांति मिले। बताया जा रहा है वाजिद खान का निधन कोविड-19 महामारी के चलते हुआ है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि होना बाकी है।

Gyan Dairy

सलीम मर्चेंट ने भी वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘वाजिद भाई के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। अल्लाह उनके परिवार को शक्ति दे।’ वरुण धवन ने भी वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है।

Share