पंजाब कांग्रेस में घमासान: नवजोत सिद्धू का वीडियो शेयर करके मनीष तिवारी ने कसा तंज, कही ये बात

नई दिल्ली। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रदेश प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जारी घमासान में अब कांग्रेस नेता मनीष तिवारी भी शामिल हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस आलाकमान को धमकाने वाले ‘ईंट से ईंट बजा दूंगा’ बयान पर कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने तंज कसते हुए कहा कि हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती।

कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नवजोत सिंह सिद्धू का वह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते हैं कि अगर कांग्रेस हाईकमान उन्हें फैसले लेने की आजादी नहीं देता है तो फिर वे ईंट से ईंट बजा देंगे। वीडियो के कैप्शन में मनीष तिवाारी ने लिखा कि हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती।

मनीष तिवारी के इस ट्वीट के अब सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। मनीष तिवारी ने जिस लहजे में तंज कसा है, उससे ऐसा लग रहा है कि वह सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं और अब तक कोई एक्शन नहीं होने की वजह से नाराज हैं। बता दें कि इससे पहले सिद्धू के इसी बयान पर पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा था कि इसे बगावत कहना गलत होगा, क्योंकि सबके बोलने का अंदाज अलग होता है।

Gyan Dairy

 

Share