उरई जालौन में दिनदहाड़े फिल्मी अंदाज में डकैती, बैंक पर बम फेक लूट लिए 5.14 लाख

उरई, जालौन के राजेंद्र नगर स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में आज शुक्रवार को दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में घुसे दो बदमाशों ने बमबारी कर दी। धुएं के गुबार के बीच बदमाशों ने पांच लाख रुपये लूट लिये और साथियों के साथ बाइक से भाग निकले।

इधर बम फटने से सहमे बैंक कर्मी स्ट्रांग रूम में घुस गए और अंदर से ताला बंद कर लिया। शाखा प्रबंधक संजय मेहरोत्रा ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पूरे जिले में वाहन चेकिंग की गई लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। बदमाशों के बम फोडऩे से बैंक कर्मी रमेश किरकिटे, कैशियर सुहाषिनी, खाता धारक दीपक व रामकुमार घायल हो गए। एसपी अमरेंद्र प्रसाद ङ्क्षसह ने बताया कि बदमाशों ने फ्लूड बम का इस्तेमाल किया है।

गांधी महाविद्यालय परिसर स्थित सेंट्रल बैंक में पूर्वाह्न 11 बजे बैंक गेट पर लगे चैनल से हेलमेट लगाए दो युवक घुसे और बम फोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने दूसरा बम शाखा प्रबंधक के बगल में तथा तीसरा बम कैशियर के पास फोड़ा। तीन बम फोड़े जाने से परिसर में चारों ओर धुआं फैल गया। इस बीच दोनों युवक कैशियर को धक्का देकर मेज पर रखे करीब पांच लाख रुपये बैग में भरकर बैंक से बाहर निकले और बाइक लेकर पहले से खड़े साथियों के साथ भाग निकले।

बताते है बैंक में सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं थे। बदमाशों को पकडऩे के लिए सात टीमों का गठन किया गया है। शाखा प्रबंधक की तहरीर पर दो अज्ञात बदमाशों पर 5.14 लाख रुपये लूटने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Gyan Dairy

 

 

Share