सुरेश रैना, गुरु रंधावा समेत 34 लोगों पर दर्ज हुई एफआईआर, ये है पूरा मामला

नई दिल्‍ली। देश में कोरोना का कहर जारी है। इसको लेकर सख्ती की जा रही है। मुंबई में कोरोना के मामलों में बढ़ोत्तरी देखी गयी है। मुंबई में 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। इस बीच मुंबई एयरपोर्ट के पास स्थित ड्रगन फ्लाई नामक पब में पुलिस ने छापेमारी की है।

इसके बाद 34 लोगों के खिलाफ कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बनाए गए नियमों और नाइट कर्फ्यू का उल्‍लंघन करने पर केस दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक इन 34 लोगों में से कई सेलेब्रिटी हैं। इनमें क्रिकेटर सुरेश रैना का भी नाम है। सभी को गिरफ्तार किया गया।

हालांकि बाद में उन्‍हें जमानत मिल गई। मुंबई में एयरपोर्ट के पास मौजूद JW मैरियट होटल के क्लब में ये पार्टी चल रही थी, जिसमें कोरोना नियमों का उल्लंघन हुआ था। इन सभी के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज हुई है।

Gyan Dairy

सुरेश रैना और रंधावा उन 34 लोगों में शामिल थे, जिन्हें एक क्लब में पुलिस ने रेड डालकर हिरासत में लिया था। जानकारी के मुताबिक नाइट कर्फ्यू के बाद भी इस क्लब में बेहद हाई प्रोफाइल पार्टी चल रही थी। मुंबई में नाइट कर्फ्यू लागू है. इसके बाद क्लब में तड़के करीब साढ़े तीन बजे छापा मारा गया।

मुंबई के पब में पुलिस का छापा, सुरेश रैना, गुरु रंधावा समेत 34 पर एफआईआर

Share