पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत गंभीर, बेटी शर्मिष्ठा ने Tweet कर कही यह बड़ीं बातें..

नई दिल्ली। देश के Former President Pranab Mukherjee की हालत गंभीर बनी हुई। वह वेंटिलेटर पर हैं। Corona positive पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, अब बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपने पिता की नाजुक हालत पर चिंता व्यक्त की है। शर्मिष्ठा ने ट्वीटर पर लिखा, ठीक एक साल पहले उनके पिता को भारत रत्न से सम्मानित किया गया था और एक साल बाद अब वह गंभीर रूप से बीमार हैं।

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट कर कहा है कि, पिछले साल 8 अगस्त को मेरे लिए सबसे खुशी वाला दिन था, क्योंकि मेरे पिता को भारत रत्न से सम्मानित किया गया था। ठीक एक साल बाद 10 अगस्त को वह गंभीर रूप से बीमार पड़ गए हैं। भगवान उनके लिए सबकुछ अच्छा करें और मुझे जीवन के सुख और दुख दोनों को समान भाव से स्वीकार करने की शक्ति दें। मैं उनकी चिंताओं के लिए ईमानदारी से सभी को धन्यवाद देती हूं।

बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें जीवनरक्षक प्रणाली पर रखा गया है। पहले उनके मस्तिष्क की सर्जरी की गई थी। मुखर्जी (84) को सोमवार की दोपहर के वक्त सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था और सर्जरी से पहले उनमें कोविड-19 की भी पुष्टि हुई थी।

Gyan Dairy

 

Share