पूर्व टीएमसी सांसद दिनेश त्रिवेदी भाजपा में हुए शामिल, कही ये बात

नई दिल्ली। टीएमसी के दिग्गज नेता रहे पूर्व रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी ने आज यानी शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि बीजेपी जनता के परिवार जैसी है और ये मेरे जीवन का स्वर्णिम अवसर है। टीएमसी का नाम लिए बगैर दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि वहां सिर्फ एक परिवार की सेवा होती है। उन्होंने कहा कि हमेशा से मेरे लिए देश सर्वोपरि रहा है और वह हमेशा रहेगा।

दिनेश त्रिवेदी के पार्टी में शामिल होने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अब सही व्यक्ति सही पार्टी में आए हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि दिनेश त्रिवेदी ने सिद्धातों पर अपना राजनीतिक जीवन गुजारा है। त्रिवेदी ने सिद्धांतों के लिए हमेशा त्याग किए हैं। वहीं दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि मुझे वाकई में बीजेपी में शामिल होने का इंतजार था। त्रिवेदी ने कहा, ‘नड्डा जी जैसे आपने विचार की बात की तो मैं यह कहूंगा कि हम सार्वजनिक जीवन में इसीलिए हैं क्योंकि जनता और देश ही अहम है।’ त्रिवेदी ने कहा कि बीजेपी एक तरह से जनता के परिवार जैसी है।

Gyan Dairy

बता दें कि दिनेश त्रिवेदी ने बजट सत्र के दौरान संसद में टीएमसी के राज्यसभा सांसद के तौर पर इस्तीफा दे दिया था। पश्चिम बंगाल में चुनावों के ऐलान के बाद दिनेश त्रिवेदी का शाामिल होना बीजेपी के लिए बड़ी बढ़त होगा। रेलवे मंत्री रहे दिनेश त्रिवेदी को किराया बढ़ाने के बाद अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था और इसके लेकर कहा गया था कि ममता बनर्जी के दबाव के चलते उन्हें पद से इस्तीफा देना पड़ा है।

Share