संकट में गहलोत सरकार: सुरजेवाला ने कहा-कांग्रेस नेतृत्व ने पायलट से की 48 घंटे में कई बार बात

जयपुर। राजस्थान की सरकार सियासी सकंट में फंसी हुईं हैं। वहां पर सीएम अशोक गहलोत की कुर्सी पर खतरा दिखाई दे रहा है। डिप्टी सीएम सचिन पायलट पार्टी से दूरी बना लिए हैं। वहीं, सीएम अशोक गहलोत ने अपनी ताकत दिखाने के लिए विधायक दल की बैठक बुलाई है। इसमें विधायकों के आने का सिलसिला जारी है।

करीब 90 विधायकों के पहुंचने की अभी तक सूचना हैं। वहीं, कांग्रेस पार्टी की ओर से व्हिप जारी किया गया है कि जो भी इस बैठक में नहीं आएगा, उस पर कड़ा एक्शन लिया जाएगा। इस बीच सचिन पायलट गुट का दावा है कि उनके समर्थन में तीस विधायक हैं, जो इस बैठक में शामिल नहीं होंगे।

वहीं, कांग्रेस की ओर से एक बार फिर सचिन पायलट से बैठक में आने की अपील की गई है। इस बीच कांग्रेस नेतृत्व की तरफ से जयपुर भेजे गए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पिछले 48 घंटे में कांग्रेस नेतृत्व ने कई बार सचिन पायलट से बातचीत की है। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार जनता की सेवा के लिए काम करेगा।

Gyan Dairy

हम सभी विधायकों और नेताओं से अपील करते हैं कि वो विधायक दल की बैठक में शामिल हों, कांग्रेस की सरकार को मजबूत करने का काम करें। सुरजेवाला ने कहा कि कभी-कभी वैचारिक मतभेद उत्पन्न होता है, लेकिन इससे अपनी ही सरकार को कमजोर करना ठीक नहीं हैं।

 

Share