गो एयर ने माता सीता को लेकर टिप्पणी करने वाले कर्मचारी की बर्खास्तगी निरस्त की, सिर्फ निलंबन का नोटिस

नई दिल्ली। निजी विमानन कम्पनी गो एयर ने सीता पर कथित रूप से अश्लील कॉमेंट करने वाले कर्मचारी को नौकरी से निकालने का फैसला वापस ले लिया है। कंपनी ने कर्मचारी आसिफ खान को अब नौकरी से निकालने के बाजए सस्पेंड कर दिया है। बता दें कंपनी के एक कर्मचारी आसिफ खान पर सीता माता को लेकर ट्विटर पर अश्लील टिप्पणी करने का आरोप था। इसके बाद ट्विटर पर बॉयकॉट गो एयर ट्रेंड करने लगा था। गोएयर के एक प्रवक्ता ने वेब साइट मनीकंट्रोल को बताया कि कंपनी ने उन्हें आंतरिक और बाहरी दोनों तरह की जांच में निलंबित कर दिया है और मामला खत्म कर दिया गया है।

बता दें तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर यह मामला तूल पकड़ा लिया था। ट्विटर यूजर्स गो यएर को टैग करके आसिफ खान पर कार्रवाई की मांग करने लगे। सोनम महाजन ने गोएयर को टैग करते हुए पूछा, ”क्या आसिफ खान आपका कर्मचारी है, जैसा कि उसने ट्विटर पर अपने बायो में लिखा है। यदि वह आपका कर्मचारी है और आपने उसे नहीं निकाला तो इसका मतलब होगा कि आप हिंदू धर्म के प्रति नफरत को बढ़ावा दे रहे हैं।

Gyan Dairy

ट्विटर पर boycottGoair ट्रेंड करने लगा। लोगों ने गोएयर से कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। बहुत से लोगों ने कहा कि यदि कर्मचारी को नहीं निकाला गया तो वे आगे से गो एयर में सफर नहीं करेंगे। पहले गो एयर ने कहा कि वह पता लगा रही है कि आसिफ खान उसका एम्प्लॉयी है या नहीं, जब इसकी पुष्टि हो गई तो कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया।

Share