गुजरात निकाय चुनाव:पोरबंदर नगर पालिका में BJP नेता की दो पत्नियां आमने-सामने, जानें वजह

अहमदाबाद। गुजरात में आगामी निकाय चुनाव को लेकर राजनैतिक पार्टियां पूरा जोर लगा रही हैं। इस चुनाव में पोरबंदर नगर पालिका के वार्ड तीन पर पूरे प्रदेश की निगाहें लगी हुई हैं। इस वार्ड से एक ही व्यक्ति की दो पत्नियां आमने-सामने आ गईं हैं। पोरबंदर नगर पा​लिका के इस इस वार्ड में भाजपा नेता व पूर्व जिला पंचायत अध्‍यक्ष केशुभाई सीडा की दो पत्नियां चुनावी मैदान में आमने-सामने आ गई हैं। केशूभाई सीडा की एक पत्नी उषाबेन सीडा भाजपा की उम्‍मीदवार हैं। वहीं दूसरी पत्नी शांताबेन सीडा को कांग्रेस ने अपना प्रत्‍याशी बनाया है।

भाजपा नेता की दो पत्नियों के आमने-सामने चुनाव लड़ने के बाद मुकाबला काफी रोमांचक हो गया है। इस वार्ड में भाजपा नेता केशुभाई सीडा की एक पत्नी उषा बेन पोरबंदर नगर पालिका के वार्ड तीन में भाजपा की उम्‍मीदवार हैं, जबकि दूसरी पत्नी शांताबेन सीडा को कांग्रेस ने प्रत्‍याशी बनाया है। हालांकि, भाजपा नेता केशुभाई की दोनों ही पत्नियां चुनाव के मैदान में नई नहीं हैं। इससे पहले भी जहां उषाबेन जिला पंचायत की सदस्‍य रह चुकी हैं, तो वहीं दूसरी पत्‍नी शांताबेन तहसील पंचायत की सदस्‍य रही हैं।

Gyan Dairy

इस चुनाव में भाजपा नेता केशुभाई अपनी पहली पत्‍नी उषाबेन के साथ समर्थन में हैं। इस मुकाबले को लेकर केशुभाई सीडा ने कहा कि कांग्रेस को इस वार्ड में कोई प्रत्याशी नहीं मिला इसलिए उन्होंने मेरी पत्नी को ही टिकट दे दिया। कुछ दिनों ही केशुभाई की दूसरी पत्नी शांताबेन ने उनके खिलाफ धमकी देने व घर में तोड़फोड़ को लेकर केस दर्ज करा दिया था।

Share