blog

गुजरात: पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला भी कोरोना की चपेट में, पीएम मोदी ने लिया हालचाल

गुजरात: पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला भी कोरोना की चपेट में, पीएम मोदी ने लिया हालचाल
Spread the love

अहमदाबाद। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला को भी अपनी चपेट में ले लिया है। वाघेला की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी वह होम क्‍वारंटाइन हैं। वहीं, रविवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला का हालाचाल लिया। बताया जा रहा है कि वाघेला में कोरोना वायरस के हल्‍के लक्षण हैं। उन्‍हें स्‍वयं निर्णय लेना है कि वह अस्‍पताल में भर्ती होना चाहते हैं या होम क्‍वारंटाइन में रहना चाहते हैं।

जानकारी के मुताबिक, शंकर सिंह वाघेला को बीते तीन-चार दिनों से बुखार आ रहा था। शनिवार को उनका कोरोना टेस्ट कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। 1996-97 में गुजरात के मुख्यमंत्री रहे वाघेला फिलहाल होम क्वारंटीन हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, जरूरत पड़ने पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया जाएगा। वहीं रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाघेला से फोन पर बातचीत की। पीएम मोदी ने वाघेला से उनकी तबियत के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

गुजरात में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 580 नए मामले सामने आने के बाद कुल मामलों का आंकड़ा 30,000 पार कर गया है, जबकि संक्रमण से 18 और मरीजों की मौत हो गई। इसके पहले 21 जून को एक दिन में कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक 580 नए मामले सामने आए थे। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में आए नए मामलों के साथ संक्रमित लोगों की संख्या 30,158 हो गई है. राज्य में अब तक 22,038 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी मिल चुकी है।

 

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *