बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस विधायकों पर भड़के ​हार्दिक पटेल, कहा-साम-दाम-दंड-भेद की वजह से गए

अहमदाबाद। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने राज्यसभा चुनाव से पूर्व बीजेपी में जा रहे कांग्रेस विधायकों को लेकर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने ऐसे विधायकों को चप्पलों से पीटने की बात कही है। बता दें कि अभी तक 8 कांग्रेस विधायक बीजेपी में शामिल हो चुके हैं, जिसके कारण कांग्रेस के अंदर हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, इसको लेकर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को चप्पलों से पीटना चाहिए।

हार्दिक पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं मानता हूं कि लोग जनता के साथ द्रोह करके, पैसों के लालच में, साम-दाम-दंड-भेद की वजह से गए हैं। ऐसे लोगों को जनता को अब चप्पलों से पीटना चाहिए। हार्दिक पटेल ने यह विवादास्पद टिप्पणी तब की है जब राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के आठ विधायकों ने इस्तीफा सौंपा और एक विधायक के इस्तीफा सौंपने की अटकल लगाई जा रही है।

Gyan Dairy

बता दें कि मार्च में राज्यसभा चुनाव होना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसे टाल दिया गया था। अब 19 जून को राज्यसभा के चुनाव होने हैं, लेकिन इससे पहले अबतक कांग्रेस के आठ विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। हार्दिक पटेल ने भाजपा पर पैसों का बड़ा खेल खेलने का आरोप लगाया है। हार्दिक पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि जितने पैसे भाजपा विधायक खरीदने में लगा रही है उतने पैसों के साथ गुजरात में कोरोना वायरस मरीजों का इलाज किया जा सकता है, गंभीर हालत वाले मरीजों को वेंटिलेटर दिया जा सकता है।

Share