हरियाणा: सुशांत के परिवार से मिले CM मनोहर लाल, दी सांत्वना

नई दिल्ली। हरियाणा के सीएम (CM) मनोहर लाल खट्टर ने आज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन रानी सिंह के घर फरीदाबाद पहुंचे और उनके पिता केके सिंह से मुलाकात की। सीएम ने शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी। मुख्यमंत्री खट्टर आज बल्लभगढ़ में एक नवनिर्मित सरकारी स्कूल की इमारत का उद्घाटन करने के बाद फरीदाबाद आए थे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर और सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ओपी सिंह के सरकारी आवास प​हुंचे थे। हरियाणा कैडर के आईपीएस अधिकारी ओपी सिंह सुशांत सिंह राजपूत के जीजा हैं। वहां उन्होंने सुशांत के पिता केके सिंह और बहन रानी सिंह से मुलाकात की।

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) अब उनकी मौत के मामले की जांच कर रही है। सुशांत की आत्महत्या के पीछे उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का हाथ होने के आरोप लगाए जा रहे हैं।

Gyan Dairy

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी मामले के संबंध में सीबीआई ने बिहार पुलिस से केस डायरी और संबंधित दस्तावेज हासिल कर लिए हैं। सीबीआई ने सुशांत की गर्लफ्रेंड बताई जा रही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस द्वारा दर्ज कथित आपराधिक साजिश और खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले की जांच गुरुवार को अपने हाथों में ले ली थी।

Share