हरियाणा: मनोहर लाल खट्टर सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस, पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ​कही ये बात

चंडीगढ़। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्य की भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर की सरकार जानबूझकर राज्य में किसानों के साथ टकराव के हालात पैदा कर रही है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम मनोहर लाल खट्टर से कहा कि वो किसानों को लुभाने की बजाये नए कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए केंद्र सरकार को मनाएं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी।

बता दें कि आंदोलनकारी किसानों ने रविवार को करनाल के कैमला गांव में किसान महापंचायत स्थल पर तोड़फोड़ की थी। इस स्थल पर सीएम मनोहर लाल खट्टर तीनों विवादस्पद केंद्रीय कृषि कानूनों का फायदा बताने वाले थे। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोमवार को कहा कि इस तरह की सभा करने के बजाय उन्हें दिल्ली जाना चाहिए और केंद्र सरकार को मनाना चाहिए और उनसे कहना चाहिए कि ये कानून किसानों के हित में नहीं हैं।

Gyan Dairy

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने भाजपा के नेतृत्व वाली हरियाणा सरकार से कहा कि वह किसानों के साथ किसी तरह के विवाद से बचे। हुड्डा ने कहा कि राजनीति में अहंकार के लिए कोई जगह नहीं है।

Share