हाथरस केस: केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं, राजनीति कर रहे राहुल गांधी, पीड़िता को मिलेगा न्याय

नई दिल्ली। यूपी के हाथरस में दलित युवती के साथ हुई दरिंदगी के मामले में राजनीति गर्माती जा रही है। अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी हाथरस की पीड़िता के साथ इंसाफ नहीं चाहते हैं। वह सिर्फ राजनीति के लिए हाथरस जा रहे हैं। अगर राहुल गांधी वाकई दुष्कर्म पीड़िताओं के लिए इंसाफ चाहते हैं तो उन्हें एक फोन राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी करना चाहिए।

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मैंने सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की है। उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिया है। पुलिस अधीक्षक पर कार्रवाई हो चुकी है। एसआईटी जांच की रिपोर्ट आने के बाद सभी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को सुबह करीब साढ़े 10 बजे लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट वाराणसी पहुंचीं। इसके बाद वह सर्किट हाउस में पहुंचीं। यहां स्मृति ईरानी ने हाथरस मामले पर मीडिया को संबोधित किया। स्मृति ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी हाथरस कूच करना सियासी ड्रामा है।

Gyan Dairy

स्मृति इरानी ने कहा कि मुझे लगता है कि स्वतंत्र देश ने जनता कांग्रेस के हथकंडों को भलीभांति समझा है। कोई भी नेता किसी भी विषय में राजनीति करना चाहता है तो मैं उसे रोक नहीं सकती है लेकिन जनता समझती है कि हाथरस में कूच उनकी अपनी राजनीति के लिए है न कि पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए।

Share