UA-128663252-1

हाथरस कांड: पीड़ित परिवार गांव में सुरक्षित नहीं, दिल्ली शिफ्ट होने की तैयारी

हाथरस। यूपी के हाथरस में दलित युवती के साथ कथित दुष्कर्म कांड के पीड़ित परिवार को अब भी वहां जान का खतरा सता रहा है। इसी के चलते पीड़िता का परिवार दिल्ली शिफ्ट होना चाहता है। पीड़ित परिवार का कहना है कि अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए वे दिल्ली शिफ्ट होना चाहते हैं। पीड़िता के भाई ने कहा कि राज्य सरकार हमें गांव से दिल्ली शिफ्ट होने में मदद करे। बता दें कि पिछले महीने हाथरस में 19 साल की दलित लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप हुआ था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी।

पीड़ित परिवार चाहता है कि गैंगरेप और हत्या की जांच दिल्ली में हो। भाई ने कहा परिवार चाहता है कि मामला दिल्ली स्थानांतरित कर दिया जाए, हम भी वहां शिफ्ट होना चाहते हैं। सरकार को इस संबंध में हमारी मदद करनी चाहिए, हम उन पर निर्भर हैं। हम चाहते हैं कि हम जहां रहें सुरक्षित रहें।’

Gyan Dairy

बता दें कि गुरुवार को जब उत्तर प्रदेश के हाथरस में कथित गैंगरेप केस और मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई, तब भी पीड़ित परिवार ने अपील की थी कि इस मामले का ट्रायल दिल्ली में हो। हालांकि, दलीलें सुनने केबाद सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया, मगर मामले को इलाहाबाद हाईकोर्ट भेजने के संकेत दिए।

Share