केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का राहुल पर पलटवार, गिनाई कांग्रेस की 6 महीने की उपलब्धियां

नई दिल्ली। जहां एक तरफ देश कोरोना के कहर से जूझ रहा है वहीं सियासत में भी पार्टियां एक दूसर पर हमला करने से नही चूकती। कोरोना वायरस और चीन को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमले करते रहे हैं। राहुल ने जब एक ट्वीट कर कोरोना संकट में मोदी सरकार की तंज कसते हुए उलपब्धियां गिनाई तो केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने भी राहुल पर पलटवार किया। जावड़ेकर ने उन्हीं के अंदाज में पलटवार करते हुए शाहीन बाग से लेकर राजस्थान की लड़ाई तक छह महीने की उनकी ‘उपलब्धियां’ गिनाई है।

जावड़ेकर ने आज ट्विटर पर राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा,’ राहुल गांधी जी आप अपनी पिछले छह महीने की उपलब्धियों पर भी ध्यान दें..

फरवरी: शाहीन बाग और दंगे
मार्च: ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश की सत्ता गंवाना
अप्रैल: प्रवासी मजदूरों को उकसाना
मई: कांग्रेस की ऐतिहासिक हार की छठी सालगिरह
जून: चीन का बचाव करना
जुलाई: राजस्थान में कांग्रेस पतन के कगार पर।’

सूचना मंत्री यहीं नहीं रुके और आगे लिखा, ‘राहुल बाबा आप भारत की कोरोना के खिलाफ जारी जंग की उपलब्धियों पर भी गौर करें, औसतन मामलों, वायरस से मृतकों और सक्रिय मामलों की तुलना में देश की स्थिति अमेरिका,यूरोप और ब्राजील के मुकाबले कहीं बेहतर है। आपने मोमबत्तियां जलाने का मजाक उड़ाकर देश की जनता और कोरोना योद्धाओं का मखौल उड़ाया है।’

Gyan Dairy

राहुल गांधी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि कोरोना संकट के बीच केंद्र सरकार मध्य प्रदेश में सरकार गिराने में व्यस्त रही, मोमबत्ती जलाने, नमस्ते ट्रंप का आयोजन करने और अब राजस्थान सरकार गिराने की कोशिशों में व्यस्त रही इसलिए देश में कोरोना से लड़ाई आत्मनिर्भर हो चली है।

Share