हिस्ट्रीशीटर बोला- मुझे भगवान भी नहीं पकड़ सकते, मुंबई पुलिस ने दबोचा तो ​कही ये बात

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस को खुलेआम चुनौती दी कि उसे पुलिस तो क्या भगवान भी नहीं पकड़ सकते। मुंबई पुलिस ने अपराधी को चंद दिनों में ही गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेज दिया। इसके बाद हिस्ट्रीशीटर के सुर बदल गए और उसने कहा कि भगवान तो मुझे नहीं पकड़ पाते, लेकिन मैं मुंबई पुलिस को भूल गया था।

बताया जा रहा है कि मुंबई के पोवई इलाके में रहने वाला पप्पू हरिश्चंद्र उर्फ खोपड़ी कुख्यात हिस्ट्रीशीटर है। हरिश्चंद्र के खिलाफ मुंबई के पोवई, साकी नाका, एमआईडीसी और आरे समेत कई पुलिस थानों में दर्जनों केस दर्ज हैं। पुलिस को चकमा देकर वह साल 2013 से लापता था।

Gyan Dairy

पुलिस के मुताबिक आरे थाना पुलिस को मुखबिर से हरिश्चंद्र के आने की सूचना मिली। मुखबिर ने पुलिस को दिए संदेश में लिखा था कि मुझे भगवान तो नहीं पकड़ सकते, लेकिन पुलिसवालों को भूल गया। हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस को चुनौती दी थी। ऐसे में मुखबिर से सूचना मिलते ही उसे दबोच लिया गया। गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने खुद कहा कि मुझे तो भगवान भी नहीं पकड़ पाते, लेकिन मैं पुलिसवालों को भूल गया था। आरे पुलिस का कहना है कि आरोपी को मुंबई के उन सभी थानों के हवाले भी किया जाएगा, जहां-जहां उसके खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं। e

Share