गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी को दी सलाह, कहा-ऐसे समय पर ओछी राजनीति न करें

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा बार—बार भारत और चीनी सीमा पर हुई हिंसक झड़प को लेकर सवाल उठाया जा रहा है। राहुल गांधी मोदी सरकार को घेरने में जुटे हैं। इस बीच गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को सलाह दी है। शाह ने गलवान घाटी में झड़प के दौरान घायल हुए एक सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया है।

उन्होंने वीडियो रिट्वीट करते हुए कहा है कि एक बहादुर सैनिक के पिता का राहुल गांधी को संदेश साफ है। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है तब राहुल गांधी ओछी राजनीति से ऊपर नहीं उठ पा रहे है। राहुल गांधी को भी राष्ट्रहित के साथ मजबूती से खड़े होना चाहिए। गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह ने एक घायल सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया, जिसमें बहादुर सैनिक के पिता यह कह रहे हैं कि भारतीय सेना एक मजबूत सेना है।

Gyan Dairy

घायल सैनिक के पिता ने कहा है कि भारतीय सेना चीन क्या, किसी भी देश की सेना को हरा सकती है। मैं राहुल गांधी से कहूंगा कि वे इस पर राजनीति ना करें। मेरा बेटा सेना में लड़ा है और ठीक होकर फिर लड़ेगा। बता दें कि गलवान घाटी में हुई झड़प की घटना के बाद से ही इस मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

Share