गृहमंत्री ने स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस को दी पुष्पांजलि, कही ये बात

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते ही राजनीतिक बिसात बिछ चुकी है। केन्द्र की सत्ता संभाल रही भारतीय जनता पार्टी टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उन्हीं के घर में घेरने की तैयारी कर रही है। हाल ही में तृणमूल कांग्रेस के कई बड़े नेताओं विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। माना जा रहा है कि टीएमसी से इस्तीफा देने वाले नेता बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल यानी शुक्रवार देर रात बंगाल पहुंच गए हैं। आज यानी शनिवार को वह एनआईए के अधिकारियों संग बैठक करेंगे।

अपने पश्चिम बंगाल दौरे में गृह मंत्री अमित शाह ने आज मिदनापुर के सिद्धेश्वरी काली मंदिर में पूजा अर्चना की। उनके साथ भाजपा महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय समेत कई नेता मौजूद रहे।

Gyan Dairy

सिद्धेश्वरी काली मंदिर में पूजा करने के साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने महान क्रंातिकारी खुदीराम बोस के पश्चिमी मिदनापुर स्थित पैतृक गांव का दौरा भी किया। गृहमंत्री ने स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस को पुष्पांजिल अर्पित की। गृहमंत्री ने खुदीराम बोस के परिजनों से मुलाकात भी की। अमित शाह ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मैं महान स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस के घर की मिट्टी को अपने माथे से स्पर्श कर पाया हूं।

Share