अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो कृषि कानूनों को कूड़े दान में फेंक देंगे : राहुल गांधी

अमृतसर। कृषि विधेयकों को लेकर चल रही सियासत के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा बयान दिया है। पंजाब के मोगा में खेती बचाओ यात्रा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर जब भी कांग्रेस की सरकार बनती है तो इन तीनों काले कानून को खत्म कर देगी और इन कानूनों को कूड़ेदान में फेंक देगी। राहुल गांधी ने कहा है कि अगर सरकार को ये बिल पास करना ही था तो सबसे पहले लोकसभा और राज्यसभा में चर्चा करनी चाहिए थी लेकिन सरकार ने ऐसा नहीं किया।

उन्होंने कहा कि वे पंजाब के किसानों को भरोसा दिलाना चाहते हैं कि कांग्रेस देश भर के किसानों के साथ खड़ी है और कांग्रेस एक इंच भी अपने वादे से पीछे नहीं हटने वाली है। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार एमएसपी को खत्म करना चाहती है और चाहती है कि खेती का पूरा बाजार अंबानी और अंडानी के हवाले कर दिया जाए, लेकिन कांग्रेस पार्टी ऐसा नहीं होने देगी।

Gyan Dairy

राहुल गांधी ने एक बार फिर कहा कि देश में नरेंद्र मोदी की सरकार है, लेकिन ये गलत है ये अंबानी और अडानी की सरकार है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी को अंबानी और अडानी चलाते हैं, जीवन देते हैं। इसके लिए मीडिया का इस्तेमाल किया जाता है। राहुल ने कहा कि मोदी जी इनके लिए जमीन साफ करते हैं और ये मोदी जी को समर्थन देते हैं।

Share