पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी बोले- राज्य में बुराई पर अच्छाई की जीत होने जा रही है, बौखलाहट निकाल रही दीदी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान आज हो रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलीगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए टीएमसी पर जमकर प्रहार किया। पीएम मोदी ने कूचबिहार हिंसा के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है। पीएम ने कहा कि जो जवान आतंकवादियों और नक्सलियों का डटकर मुकाबला करते हैं, उन्हें दीदी के गुंडे क्या डराएंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल में नव वर्ष के साथ ही बुराई पर अच्छाई की जीत होने जा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की जीत देख, दीदी और उनके गुंडे बौखला गए हैं। पीएम ने कूचबिहार में मारे गए लोगों के लिए संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने चुनाव आयोग से सख्त से सख्त कार्रवाई का आग्रह किया है।

Gyan Dairy

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी, देश के बहादुर सुरक्षा बल आतंकवादियों से नहीं डरते, नक्सलियों से नहीं डरते, तो आपके पाले-पोसे गुंडों से, आपकी धमकियों से डरेंगे क्या? ये उत्तरी बंगाल, हमारा गोरखा समाज तो राष्ट्र रक्षा में हमेशा अग्रणी रहता है। उसका बहुत बड़ा अपमान दीदी कर रही हैं। पीएम मोदी ने कहा कि अपनी हार देख, दीदी का गुस्सा मुझ पर बढ़ता जा रहा है। बंगाल के लोगों का मुझ पर स्नेह देख, दीदी बंगाल के लोगों से नाराज हैं। 10 साल तक गरीबों को सताने वाले गुंडों पर, हत्यारों पर, लुटेरे तोलाबाज़ों पर दीदी को गुस्सा नहीं आया।

Share