आयकर विभाग ने अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू समेत क​ई लोगों के 20 ठिकानों पर की छापेमारी, जानें वजह

मुंबई। आयकर विभाग ने मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू के अलावा फैंटम फिल्म्स से जुड़े कुछ कई लोगों के घरों और आफिसों में छापेमारी की है। आयकर की चोरी के सिलसिले में ये छापेमारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि निर्देशक अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू समेत कई लोगों के मुंबई और पुणे स्थित 20 ठिकानों पर रेड चल रही है।

जानकारी के मुताबिक विकास बहल और फैंटम फिल्म्स के को-फाउंडर मधु मंतेना वर्मा के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है। मधु मंतेना वर्मा अपनी एक टेलेंट मैनेजमेंट कंपनी भी चलाते हैं। फैंटम फिल्म्स का कामकाज अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंतेना वर्मा इसका संचालन करते थे।

मधु वर्मा मंटेना को गजनी मूवी के लिए जाना जाता है। इस फिल्म का उन्होंने आमिर खान के साथ निर्देशन किया था। इसके अलावा वह कई अन्य हिंदी, तेलुगु और बांग्ला मूवीज का निर्देशन कर चुके हैं। छापेमारी के बाद से ट्विटर पर भी अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ट्रेंड हो रहे हैं। अनुराग कश्यप को गैंग्स ऑफ वासेपुर, ब्लैक फ्राइडे जैसी लोकप्रिय फिल्मों के लिए जाना जाता रहा है।

Gyan Dairy

बताया जा रहा है कि रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिभाषीश सरकार, एक्सीड कंपनी के सीईओ अफसर जैदी के यहां भी छापेमारी की गई है। इसके अलावा कॉन सिलेब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ विजय सुब्रमण्यन के यहां भी छापेमारी हुई है।

बता दें कि अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, प्रोड्यूसर मधु वर्मा मंतेना और विकास बहल ने मिलकर फैंटम फिल्म्स का गठन किया गया था। इसके बाद मार्च 2015 में इस कंपनी की 50 फीसदी हिस्सेदारी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने खरीद ली थी। कई हिट फिल्में फैंटम मूवीज के बैनर तले बनी थीं। हालांकि साल 2018 में विकास बहल पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने पर यह कम्पनी बंद कर दी गई थी।

Share