इंस्पेक्टर ने महिला को धमकाया,एक रात का बिस्तर पर मज़ा दे तभी तेरा पति छूटेगा

हथवाला इलाके की रहने वाली एक महिला अपने पति के साथ कोर्ट में पेशी पर आई थी.महिला ने बताया कि उसके पति पर एएसआई धर्मवीर ने झूठा मुकदमा दर्ज किया है.एएसआई ने उसके पति को छोड़ने के बदले में उसे एक रात के उसके साथ हमबिस्तर हो.महिला ने कहा कि एएसआई धर्मबीर ने उसे धमकी दी है कि वो उसके पति को मार-मारकर तोड़ देगा.ये सुनने के बाद महिला ने जहरीला पदार्थ निगल लिया.पीड़िता को गंभीर हालत में खानपुर पीजीआई में भर्ती कराया गया.

इस मामले में धर्मवीर चौकी इंचार्ज और कुछ अन्य पुलिस कर्मचारियों ने महिला के पति पर झूठा केस बनाया और केस खत्म करने के लिए 5 लाख रुपये मांगे.महिला ने कुछ रुपये दिए लेकिन 5 लाख का इंतजाम कर पाना काफी मुश्किल था तो एएसआई ने महिला को अपने साथ हमबिस्तर होने को कहा.

पीड़िता के परिजन का कहना है कि विकासनगर में रहने वाला धर्मेंद्र नामक युवक महिला के साथ छेड़छाड़ करता था.महिला और उसके पति की धर्मेंद्र के साथ कई बार हाथापाई भी हुई.

Gyan Dairy

महिला ने आहत होकर जहरीला पदार्थ निगल लिया,पीड़िता को पहले सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद उसे खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया.चांदनी बाग थाने के इंचार्ज संदीप ने बताया कि किसी के साथ अन्याय नहीं होगा जो भी कानूनी कार्रवाई होगी वह की जाएगी.फिलहाल महिला की स्थिति में खास सुधार नहीं आया है. अभी भी पीड़िता डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में है.

Share