लंदन में बैठे कश्मीरी आतंकियों ने रची पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी की हत्या की साजिश!

पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आतंकियों के निशाने पर हैं। लंदन में बैठे कश्मीरी आतंकियों ने दोनों की हत्या की साजिश रची है। खुफिया विभाग के इनपुट के मुताबिक, दोनों बड़े नेताओं को टारगेट करने के लिए कश्मीर से 12 से अधिक आत्मघाती आतंकियों और स्लीपर सेल के दस्ते को भेजा गया है, जो मार्च के आखिरी सप्ताह में कश्मीर से लखनऊ के लिए रवाना हो चुका है।

अप्रेल में इनके दिल्ली और यूपी में प्रवेश करने की सूचना है। खुफिया सूचना के बाद सीएम योगी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बताया जा रहा है कि ये आतंकी स्लीपर सेल की मदद से अभी भूमिगत हो गए हैं और सही समय पर अपनी कार्रवाई को अंजाम दे सकते हैं।

इस खबर के बाद लखनऊ पुलिस मुख्यालय में भी हड़कंप मचा हुआ है। सभी जिलाधिकारियों और एसएसपी को आदेश जारी करते हुई पूरी सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया हैं।

Gyan Dairy

खुफिया विभाग के इनपुट के मुताबिक, मोदी और योगी को टारगेट करने के लिए कश्मीर से आत्मघाती आतंकियों और स्लीपर सेल का दस्ता भेजा गया है, जो मार्च के आखिरी सप्ताह में कश्मीर से लखनऊ के लिए रवाना हुआ। अप्रेल में इनके दिल्ली और यूपी में प्रवेश करने की सूचना है।

PM मोदी का आतंकी संगठनों के निशाने पर आने का मामला पहले भी सामने आ चुका है। हाल ही में लखनऊ और कानपुर में पकड़े गए आतंकवादियों से पूछताछ में भी ये बात सामने आई थी। पीएम मोदी के 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में सर्तकता और बढ़ा दी गई है।

Share