जम्मू-कश्मीर: सीआरपीएफ के जवानो पर फिर हुआ आतंकी हमला, तीन जवान हुए शहीद

एजेंसी। जम्मू कश्मीर में तैनात सीआरपीएफ जवानो पर एकबार फिर आतंकी हमला हुआ है। सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी अपनी घिनौनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाकर आतंकियों ने हमला कर दिया, जिसमें तीन जवान शहीद हो गए। दो जवान घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी और सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सबक सिखाने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

 

बता दें कि गुरुवार दोपहर को लावापोरा इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया। आईजी ने बताया कि इस हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गए और दो जवान घायल हुए हैं। घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनका इलाज जारी है।

 

Gyan Dairy

ये हमला सीआरपीएफ की 73वीं बटालियन पर किया गया है। इस दौरान हमवरों ने जवान से एके 47 भी छीन ली। पहले से घात लगाए बैठे आतंकियों ने श्रीनगर के लावापोरा इलाके में सुरक्षाबलों की गाड़ी पर हमला कर दिया। इस हमले में 3 जवान शहीद हो गए। वहीं दो जवान घायल भी हुए हैं।

 

इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. आतंकियों की तलाश के लिए भारी मात्रा में सुरक्षाबल के जवान मुस्तैद हैं। घटना के बाद इलाके में अलर्ट जारी कर दिया गया है। सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है। पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं। बताया गया है कि हमलावर मोटर बाइक पर सवार थे, जिन्होंने जवानों को निशाना बनाकर अंधाधुंध फायरिंग शूरू कर दी।

Share