जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकवादियों ने की भाजपा सरपंच की हत्या

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर सरपंच को अपना निशाना बनाया। जम्मू-कश्मीरक के कुलगाम में आतंकियों ने भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद खांडे की गुरुवार सुबह घर के बाहर गोली मार दी। आतंकियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे वह घायल हो गए।

उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में परिजन लेकर पहुंचे, जहां उनकी मृत्यू हो गयी। इससे पहले आतंकवादियों ने जिला कुलगाम के ही काजीगुंड इलाके के अरख गांव में गत मंगलवार को भाजपा सरपंच पर हमला किया था। वह भी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आतंकवादियों ने आज सुबह दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के वेसु काजीगुंड में अपने घर के बाहर खड़े भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद खांडे पर अचानक हमला बोल दिया। आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी की। खून से लथपथ सरपंच को वहीं छोड़ आतंकी वहां से फरार हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से सरपंच खांडे को घायल अवस्था में तुरंत अस्पताल पहुंचाया परंतु जख्मों का ताव न सहते हुए सरपंच ने दम तोड़ दिया। बता दें कि, इससे पहले आतंकियों ने कुलगाम जिले में ही अखरन के बीजेपी सरपंच पर हमला किया था, जिसमें सरपंच आरिफ अहमद गंभीर रूप से घायल हुए थे।

Gyan Dairy

इससे पहले जुलाई महीने में भाजपा के बांदीपोरा जिलाध्यक्ष और उनके दो परिजनों की हत्या कर दी गई थी। वहीं इस घटना के एक माह पूर्व आठ जून को अनंतनाग में सरपंच अजय पंडिता की हत्या कर दी गई थी।

 

Share