जम्मू-कश्मीर: भारतीय सेना के काफिले पर आतंकियों नेफेंका ग्रेनेड, 6 स्थानीय नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर। आर्टिकल 370 हटने के बाद लगातार जम्मू कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ शुरू है। सेना भी लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रही है, इस दौरान सैकड़ो आतंकी भी मारे गये वहीं हमारे कुछ जवान भी शहीद हुए। सोमवार को बारामूला में आतंकवादियों ने भारतीय सेना के वाहन पर ग्रेनेड फेंककर हमला किया। हालांकि, ग्रेनेड वाहन पर लगने से चूक गया और सड़क पर गिरकर ब्लास्ट हो गया।


बताया गया सड़क पर गिरने की वजह से ग्रेनेड हमले में छह नागरिक घायल हो गए। जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया, ‘ग्रेनेड के चलते सड़क पर विस्फोट हुआ, जिससे घटनास्थल पर मौजूद छह नागरिक घायल हो गए।’ सभी घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

घाटी के कई इलाकों में सेना लगातार आतंकवादियों को मौत के घाट उतार रही है। आए-दिन घाटी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर की सूचनाएं सामने आती रहती हैं। सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के बाहरी इलाके में रविवार को आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मार गिराए थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि पंथा चौक पर पुलिस एवं केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के संयुक्त नाके पर आतंकवादियों ने शनिवार रात गोलीबारी की थी। इसके बाद, पूरे इलाके को घेरकर आतंकियों को ढेर कर दिया गया था।

Share