जम्‍मू-कश्‍मीर के बारामूला में उड़ी के रामपुर सेक्‍टर में 6 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

बारामूला के रामपुर सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 6 आतंकियों को सेना के जवानों ने मार गिराया. सेना का सर्च आॅपरेशन जारी है. बताया जा रहा है कि जैसे-जैसे बर्फ पिघल रही है पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिशें भी तेज हो गई हैं. शुक्रवार को भी सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे पाकिस्तान के बॉर्डर एक्शन टीम के 3 जवानों को पकड़ा था.

इससे पहले 21 मई को कुपवाड़ा के नौगाम में आतंकियों से मुठभेड़ में तीन जवान शहीद हो गए थे. वहीं, जवाबी कार्रवाई में चार आतंकी मारे गए थे. इसके पहले हंदवाड़ा में बी आतंकियों औ सुरक्षा बलों में मुठभेड़ हुई थी. इसमें छह आतंकी घुसपैठ की फिराक में थे. जवानों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे.

Gyan Dairy

वहीं दूसरी ओर सेना ने बीती रात जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में आतंकियों से एनकाउंटर में तीन आतंकी मार गिराए. इसके बाद पुलिस और आर्मी की संयुक्त टीम द्वारा चलाए गए अभियान में सैमू गांव से तीन आतंकवादी पकड़े गए. रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकवादियों ने रात 9 बजे के करीब पेट्रोल पार्टी पर हमला किया था. हालांकि, इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. इसके बाद सुरक्षा बलों ने उस क्षेत्र में छापेमारी शुरू की.

Share