बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाने पर रवि किशन से नाराज हुईं जया बच्चन, बोलीं- ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं’

समाजवार्टी पार्टी की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने एक्टर-राजनेता रवि किशन (Ravi Kishan) के सोमवार को संसद में दिए बयान पर निशाना साधा. जया बच्चन ने कहा कि “सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश चल रही है. जिस थाली में खाते हैं, उसमें ही छेद करते हैं. ये गलत बात है। फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों ने इसके खिलाफ बोला है.

मानसून सत्र के पहले दिन गोरखपुर से सांसद और एक्टर रवि किशन ने संसद में देश और बॉलीवुड में ड्रग के बढ़ते इस्तेमाल और तस्करी का मुद्दा उठाया था. इस पर एक्ट्रेस रहीं सासंद जया बच्चन ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बिना नाम किसी के नाम लिए कहा कि जो लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. जया बच्चन राज्यसभा सांसद हैं.

जिस थाली में खाया, उसी में छेद

जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा,”कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा. यह शर्मनाक है. मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं. वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. गलत बात है. मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है.”

Gyan Dairy

ये बोले थे रवि किशन

रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में कहा था,”भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है. कई लोगों को पकड़ लिया गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share